Home खानदेश समाचार 4 वर्ष में पूरी होगी सुलवाडे-जामफल योजना; कांग्रेस के झूठे प्रचार का...

4 वर्ष में पूरी होगी सुलवाडे-जामफल योजना; कांग्रेस के झूठे प्रचार का भामरे ने किया पर्दाफाश

48
0
SHARE
धुलिया (तेज समाचार डेस्क). कांग्रेस राष्ट्रवादी पार्टी के नेताओं को सुलवाडे – जामफल परियोजना की मंजुरी नही मिली और इस परियोजना का कार्य आंरभ नही किया गया है इस तरह का झूठा आरोप तथा प्रचार लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने शुरू किया है इस का करारा तमाचा धुलिया लोकसभा चुनाव में बीजीपी के प्रतियाशी वर्तमान रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे ने कड़े शब्दों में कांग्रेस पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे झूठ का समाचार लिया.
उन्होंने धुलिया , शिंदखेड़ा तहसील क्षेत्र के हजारों किसानों की उपस्थित में मंत्री डॉ.सुभाष भामरे ने कांग्रेस के सफेद झूठ का पर्दा उठाया है उन्होंने कहा कि फ़ोटो खिंचवाने के लिए कभी मैंने कार्य नहीं किया इस परियोजना का भूमिपूजन कर प्रत्यक्ष रूप में पर योजना के कार्य आरंभ किया है । बीजीपी के विकास कार्यों से बौखलाई कांग्रेस सुल्वड़े परियोजना के बारे में झूठ बोलकर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे ।सुलवाडे-जामफल योजना ४ वर्षो में पूरी होंगी इस तरह का प्रतिपादन मंत्री डॉ.सुभाष भामरे ने सोनगीर समीप   जामफल बांध के कार्य समीपवर्ती काम का अवलोकन करने के बाद डॉ सुभाष भामरे मंत्री. जयकुमार रावल समेत  महायुती के  पदाधिकारी तथा असंख्य  किसानों के सम्मेलन जामफल बांध परिसर में डॉ.भामरे ने संबोधित किया इस अवसर पर पर्यटन मंत्री .जयकुमार रावल, भाजपा जिल्हाध्यक्ष बबनराव चौधरी,धुलिया बाजार समिती सभापती सुभाष  देवरे,वरिष्ठ नेता गजानन पाटील, मनोहरजी भदाणे, धुळे कामराज  निकम, आदि बडी संख्या में उपस्थित रहे हैं ।
पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल ने अपने भाषण में, श्री भामरे द्वारा किए गए विकास कार्यों की  विस्तृत समीक्षा प्रस्तुत की सुलवाड़े जामफ़ल परियोजना का कार्य श्री भामरे के सहयोग के कारण शुरू हुआ लेकिन कांग्रेसी की आंखों पर पट्टी बंधी है उन्हें दिखाई नहीं देता उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनने की जरूरत है, इसलिए वे डॉ  भामरे को 29 अप्रैल को चुनाव में भारी मतदान करे इस तरह की अपील मतदाताओं से की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here