Home दुनिया पाक के प्रशिक्षित कमांडो कर चुके हैं कच्छ खाड़ी में प्रवेश, गुजरात...

पाक के प्रशिक्षित कमांडो कर चुके हैं कच्छ खाड़ी में प्रवेश, गुजरात में अलर्ट

390
4
SHARE
Pakistan commando
File Image

नई दिल्ली (तेज समाचार डेस्क): इंटेलीजेंस एजेंसियों ने गुरुवार को चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तान के अंडरवाटर कॉम्बेट (पानी के अंदर युद्ध) में प्रशिक्षित कमांडो गुजरात से सटी कच्छ की खाड़ी में प्रवेश कर गए हैं। पानी के अंदर किसी भी हमले से बचने के लिए तटीय गुजरात के सभी इलाकों में अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पड़े :

धुलिया: अवधान से दो टन पॉलिथीन कैरी बैग जप्त ठोका 75 हजार का जुर्माना
श्री ब्राह्मण सभा शिरपुर की ओर से सत्कार समारोह का आयोजन
 नपुंसक पति ने सेक्स टॉय लगा कर मनाई सुहागरात
इंदौर-मुंबई महा मार्ग पर बड़ी दुर्घटना को दावत दे रहे सड़क पर बने गड्ढे, NHI की लापरवाही

गुजरात कोस्ट गार्ड को इंटेलिजेंस से सूचना मिली कि कुछ पाकिस्तानी कमांडो कच्छ की खाड़ी में दाखिल हो चुके हैं। वे पानी के अंदर हमला करने में माहिर हैं और बंदरगाह के साथ जहाजों को भी निशाना बना सकते हैं। सरकारी और निजी बंदरगाहों को एडवाइजरी जारी की गई है।

कोस्ट गार्ड, पोर्ट प्राधिकरण, कस्टम, कोस्टल पुलिस और नेवी को अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है। ऐसी ही एडवाइजरी दीनदयाल पोर्ट और कांडला पोर्ट के अधिकारियों को भी भेजी गई है। इससे पहले भारतीय नौसेना ने भी कच्छ के रास्ते पाकिस्तान की तरफ से आतंकी साजिश का अलर्ट जारी किया था। वहीं, श्रीलंका के रास्ते लश्कर-ए-तैयबा के कई आतंकियों के घुसपैठ को लेकर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। खुफिया इनपुट है कि कई लश्कर आतंकी लंका से होते हुए जलमार्ग से तमिलनाडु सीमा में घुसे हैं। कोयंबटूर में भी गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी ने कई जगह छापेमारी की है।

4 COMMENTS

Comments are closed.