Home पुणे वारिस पठान के बयान की मुस्लिम समुदाय की भर्त्सना

वारिस पठान के बयान की मुस्लिम समुदाय की भर्त्सना

179
0
SHARE
पिंपरी (तेज समाचार डेस्क). एमआईएम के पूर्व विधायक वारिस पठान  द्वारा बेंगलुरु की एक सभा में दिए गए विवादित बयान की देशभर में निंदा की जा रही है. पिंपरी चिंचवड़ शहर में राष्ट्रवादी कांग्रेस की अल्पसंख्यक इकाई की एक बैठक में भी पठान के बयान की भर्त्सना की गई.देश की 15 करोड़ की मुस्लिम समुदाय की आबादी का ठेका उन्हें किसने दिया? यह सवाल उठाते हुए वारिस पठान से देशवासियों से माफी मांगने की मांग की गई है.
– कड़े शब्दों में निंदा
हज यात्रा कमिटी के पूर्व अध्यक्ष भाईजान काजी की अध्यक्षता में खरालवाडी पिंपरी स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यालय में मुस्लिम समुदाय की एक अहम बैठक में वारिस पठान के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की गई.बैठक में जुलूस कमिटी केअध्यक्ष हाजी गुलाम रसूल, राष्ट्रवादी कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के शहराध्यक्ष युसूफ कुरेशी, रमजान अत्तार, इमरान सोलापूरे, नियाज देसाई, ईद्रीस मेमन, अकबर मुल्ला, जाफर मुल्ला, जहिर खान आदि उपस्थित थे.
– ओवैसी ने अपने पूर्व विधायक को क्यों नहीं रोका
भाईजान काजी ने कहा कि, एक सभा में देशविरोधी नारे लगानेवाली युवती के हाथ से माइक छीनने वाले सांसद ओवैसी ने अपने पूर्व विधायक को क्यों नहीं रोका? उन्होंने दो समाज में तनाव के हालात पैदा करनेवाला बयान केवल पब्लिसिटी के लिए भर दिया.भारत पर अब तक कई बार आक्रमण हुए मगर यहां के बहुभाषी, बहुधर्मी नागरिक हमेशा एकजुट रहे.डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर द्वारा प्रदत्त संविधान के अनुसार देश का अखंडत्व कायम रखने, समता, बंधूता वृद्धिंगत करने में देश के तमाम हिंदू, मुस्लिम, सिख, बौध्द, ख्रिश्चन, पारसी व सर्व धर्मियों का योगदान है.