Home अकोला विचित्र सड़क दुर्घटना में दो की मौत, आपस में टकराए वाहन जल...

विचित्र सड़क दुर्घटना में दो की मौत, आपस में टकराए वाहन जल कर हुए ख़ाक

63
0
SHARE

दुर्घटनाग्रस्त वाहन को ले जाने वाले वाहन की भी दुर्घटना
दो चार पहिय्या वाहन और बाईक तीनों वाहने जलकर हुई राख

खामगांव ( तेजसमाचार प्रतिनिधि ) – काटी फाटा समीप दुर्घटनाग्रस्त वाहन को टोचन कर ले जाने वाली वाहन से बाइक टकराने की दुर्घटना में दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और इस दुर्घटना में दोनों चार पहिय्या वाहन तथा बाईक इस तरह तीनों वाहन जलकर राख हो गई.


प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 6 पर नांदुरा से मलकापुर के बीच काटी फाटा समीप आज 10 अप्रैल 2019 को दोपहर 2:00 बजे नांदुरा से मलकापुर की ओर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को ले जाते समय सामने से आ रही बाइक को टककर लगने से तीन वाहनों के दरमियान विचित्र दुर्घटना में बाइक सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही  मृत्यु हो गई.

इस दुर्घटना में परिसर में बढ़ते हुए तापमान के चलते आग लग गई और इस आग में तीनों वाहन जलकर राख हो गई. मृतकों में शुभम भगवान वाले हिवाले 22 वर्ष (काटी ) ज्ञानेश्वर नामदेव इंगले 45 (काटी) का समावेश है.

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मलकापुर के नगर अध्यक्ष एडवोकेट हरीश रावत ने नगर पालिका के दमकल गाड़ी को घटनास्थल रवाना किया और दमकल विभाग ने जलती हुई गाड़ियों को बुझाने का प्रयास किया. घटनास्थल पर पुलिस दिल्ली पहुंच गई थी. पुलिस ने दोनों मृतकों को एंबुलेंस द्वारा उप जिला अस्पताल मनकापुर रवाना किया. बताया जा रहा है कि बाईक टोचन करने वाली क्रेन में अटक गई थी और वह काफी दूर तक खिचंती हुई चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here