Home खानदेश समाचार शिरपुर में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की विजय संकल्प सभा कल

शिरपुर में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की विजय संकल्प सभा कल

295
0
SHARE
शिरपुर (तेज समाचार डेस्क). विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, शिवसेना, आरपीआई महायुति ने राज्य में अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. इसी के तहत कल यानी बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की विजय संकल्प सभा का आयोजन शिरपुर में किया गया है. शिरपुर के आर.सी. पटेल फार्मसी कॉलेज के मैदान पर सुबह 11 होनेवाली इस विजय संकल्प सभा में मुख्यमंत्री यहां के अधिकृत उम्मीदवार काशीराम पावरा के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे.
सूत्रों के अनुसार पूर्व मंत्री अमरिशभाई पटेल मुख्यमंत्री की उपस्थिति में भाजपा में प्रवेश करेंगे. गत दिनों अमरिशभाई पटेल ने यहां आयोजित एक सभा में इस बात के संकेत भी दिए थे कि वे जल्द ही भाजपा में प्रवेश कर सकते हैं, इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि बुधवार को अमरिशभाई पटेल विधिवत भाजपा में प्रवेश करेंगे.
इस सभा में अमरिशभाई पटेल सहित भाजप जिलाध्यक्ष बबनराव चौधरी, भाजप तालुकाध्यक्ष राहुल रंधे, भाजप शहराध्यक्ष हेमंत पाटिल, शिवसेना जिला उपप्रमुख हिम्मतराव महाजन, शिवसेना तालुका प्रमुख भरतसिंह राजपूत, शिवसेना शहर प्रमुख मनोज धनगर, आर.पी.आई. जिला उपाध्यक्ष रमेश सैंदाणे, महायुति के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे.
इन दिनों पूरे राज्य पर विधानसभा चुनाव का नशा चढ़ा हुआ है. पूरा महाराष्ट्र चुनाव के खुमार में है. नामांकन भरने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी दलों ने प्रचार शुरू कर दिया है. स्टार प्रचारकों की सभाओं की तारीखे तय हो चुकी है. शिरपुर से महायुति के उम्मीदवार काशीराम पावरा मैदान में है. गत दिनों उन्होंने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में प्रवेश किया था और तुरंत ही उन्हें शिरपुर से उम्मीदवारी भी मिल गई है.