Home विविधा जब टीना मुनीम के प्रेम में पागल संजय दत्त ऋषि कपूर को...

जब टीना मुनीम के प्रेम में पागल संजय दत्त ऋषि कपूर को मारने पहुंच गए थे

179
0
SHARE

जब टीना मुनीम के प्रेम में पागल संजय दत्त ऋषि कपूर को मारने पहुंच गए थे

sudhanshuसंजय दत्त की बतौर नायक पहली फिल्म रॉकी थी। इस फिल्म में संजय दत्त का रील लाइफ रोमांस टीना मुनीम (अब अम्बानी) थी।
रॉकी से संजय दत्त और टीना मुनीम रोमांस ने जन्म ले लिया।कहा जा सकता है कि वह संजय दत्त का पहला रोमांस थी।इस जोड़ी ने रील लाइफ में केवल रॉकी में ही अभिनय किया था।लेकिन, संजय दत्त टीना के प्रति काफी गंभीर हो चले थे।जबकि टीना मुनीम खालिस पेशेवर एक्ट्रेस थी।रॉकी से पहले ही टीना मुनीम और आज के ‘संजू’ के पिता ऋषि कपूर के साथ जोड़ी हिट हो चुकी थी। टीना मुनीम और ऋषि कपूर ने आपके दीवाने, क़र्ज़, कातिलों के कातिल, ये वादा रहा, दीदार ए यार और बड़े दिल वाला जैसी फ़िल्में साथ की थी।
लेकिन, टीना मुनीम की मोहब्बत में पागल नशेड़ी एक्टर संजय दत्त को लगा कि ऋषि कपूर उनसे उनका प्यार छीन रहे हैं। एक दिन वह गुलशन ग्रोवर के साथ पहुँच गए ऋषि कपूर से मारामारी करने।लेकिन, उस समय ऋषि की पत्नी नीतू सिंह ने संजय दत्त को समझाया कि इंडस्ट्री में हो तो विश्वास करना सीखो। ऋषि कपूर और टीना मुनीम के सम्बन्ध खालिस पेशेवर हैं, और कुछ नहीं।
संजय दत्त का गुस्सा शांत हो गया। अब यह बात दीगर है कि रॉकी की रिलीज़ के १० साल बाद टीना मुनीम, टीना अम्बानी बन गई।
आज, यह दोनों यानि ऋषि कपूर और संजय दत्त उस घटना को याद कर खूब हँसते है ।
एक ज़माने में बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस टीना मुनीम उर्फ टीना अंबानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। हैप्पी बड्डे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here